Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली में एएसआई समेत नौ पुलिसकर्मियों को जेल

डेहरी ऑन सोन, 10 जून (वार्ता) बिहार में रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो के निकट सोन नदी पर बने पुल के बालू लदे ओवरलोडेड ट्रकों से अवैध वसूली करते एक सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) समेत नौ पुलिसकर्मियो को गिरफ्तार कर आज शाम जेल भेज दिया गया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (डेहरी) संजय कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि सोन नदी पुल के समीप जांच चौकी पर ड्यूटी के दौरान बालू लदे ट्रकों से रुपये वसूलने वाले चेक पोस्ट पर तैनात एक स्पेशल आग्जिलरी पुलिस (सैपके) जवान दिनेश सिंह को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। जांच के क्रम में इनके पास से वसूले गए आठ हजार रुपए की राशि बरामद की गयी।
श्री कुमार ने बताया कि जिस बालू लदे ओवरलोडेड ट्रक से सैप जवान द्वारा रुपये वसूली की जा रही थी । उस ट्रक को भी पुलिस जप्त कर डेहरी ले आई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार सैप जवान ने स्वीकार किया कि बालू लदे ओवरलोडेड वाहनों से वसूली किए गए राशि में चेक नाका पर तैनात सभी प्रतिनियुक्त पुलिस अधिकारियों एवं जवानों को बराबर का हिस्सा दिया जाता है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि जवान दिनेश कुमार के बयान के आधार पर एएसआई ललन प्रसाद ,सैप जवान शैलेन्द्र सिंह, दिनेश सिंह, विजय शंकर ओझा, राजेन्द्र प्रसाद यादव, जयकिशन प्रसाद, रामानंद प्रसाद, होमगार्ड के जवान सुदामा सिंह, गोविंद तिवारी को गिरफ्तार किया गया है । मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया गया है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image