Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


चतरा से अपराधिक गिरोह का सरगना गिरफ्तार

चतरा, 14 जून (वार्ता) झारखंड के चतरा जिले में अपराधियों के खिलाफ जारी अभियान में पुलिस ने जिले में सक्रिय एक आपराधिक गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है।
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वरुण रजक ने रविवार को यहां बताया कि सूचना के आधार पर प्रतापपुर थाना क्षेत्र से बाबा गिरोह के सरगना अशोक महतो को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। अपराधी की गिरफ्तारी इसी थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव से हुई है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो देशी कट्टा, एक मिक्स राउंड रिवाॅल्वर, सात कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किए हैं।
श्री रजक ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी पिछले तीस वर्ष से आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है। वह राजस्थान में हत्या के एक मामले में 11 वर्ष की सजा काट चुका है। लंबे समय तक एक नक्सली संगठन में सक्रिय अशोक वर्तमान में अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर संगठन को छोड़कर नवनिर्माण सेना उर्फ बाबा गिरोह नाम से आपराधिक गिरोह बनाकर झारखंड-बिहार सीमा क्षेत्र में लगातार लूट, हत्या, डकैती, मारपीट, बैंक डकैती एवं आगजनी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image