Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जमुई में भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

जमुई 15 जून (वार्ता) बिहार में जमुई जिले से पुलिस ने सोमवार को भारी मात्रा में शराब बरामद कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि चकाई थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि झारखंड के गिरिडीह से तस्कर शराब लेकर जमुई आ रहे हैं। इसी आधार पर बाद जुम्मा मोड़ के निकट एक मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया गया। पुलिस को देखते ही उनलोगों ने फरार होने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने पीछा कर उन्हें धर दबोचा। इस दौरान मोटरसाइकिल पर लदी बोरी से 25 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी।
सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों की पहचान गिरिडीह जिले के नगर थाना क्षेत्र के कर्बला रोड निवासी सत्येंद्र पंडित उर्फ प्रकाश और प्रवीण सिंह के रूप में की गयी है। गिरफ्तार तस्करों ने बताया कि वह शराब को सोनो थाना क्षेत्र के लोहा गांव में होने वाले एक शादी समारोह में पहुंचाने जा रहे थे।
वहीं, जिले के आदर्श थाना जमुई के बिहारी मोहल्ला निवासी चुनचुन सिंह के घर में किराए पर रह रहे उमेश राम के घर में छापेमारी की गयी।इस दौरान 23 लीटर देसी शराब बरामद की गयी। उमेश राम की पत्नी रिंकी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है हालांकि उमेश राम मौके से फरार हो गया।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image