Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में 19 लोगों की मौत

पटना 15 जून (वार्ता) बिहार में गया, रोहतास, लखीसराय, गोपालगंज,जमुई और पूर्वी चंपारण जिले में सोमवार को अलग-अलग हादसों में 19 लोगों की मौत हो गयी।
गया से यहां प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के आमस थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो (जीटी रोड) पर बिशुनपुर गांव के निकट ट्रक और दो ऑटोरिक्शा के बीच हुई टक्कर में नौ लोगों की मौत हो गयी जबकि दस से अधिक लोग घायल हो गये। मृतकों की पहचान विक्रम कुमार, विपिन कुमार, रामध्यान मांझी, विकास कुमार, चनारिक मांझी, कैलाश मांझी, लक्ष्मण मांझी, प्रेमन मांझी और भोला मांझी के रूप में की गयी है।
डेहरी ऑन सोन से मिली जानकारी के अनुसार, रोहतास जिले में दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गयी। जिले के डालमियानगर थाना क्षेत्र में सोमवार को सोन नदी में डूबकर दो किशोरी की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान मकराईन गांव निवासी राजेंद्र चौधरी की पुत्री खुशी कुमारी (09) और पिंटू साह की पुत्री प्रियंका कुमारी (08) के रूप में की गयी है। एक अन्य घटना में जिले के अगरेर थाना क्षेत्र में सोमवार को वज्रपात से नेकरा गांव निवासी प्रदीप कुमार (28) और उसके भाई लालबाबू (30) की मौत हो गयी।
प्रेम सूरज
जारी वार्ता
image