Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल में सिर कटा शव बरामद

सुपौल, 20 जून (वार्ता) बिहार में सुपौल जिले के करजाइन थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस ने एक व्यक्ति का सिर कटा शव बरामद किया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बायसी पंचायत में वार्ड नंबर 14 के ग्रामीणों ने पलार (नदी किनारे का सुनसान स्थल) में एक व्यक्ति का सिर कटा शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त शुरू की।
इस बीच स्थानीय लोगों ने उसकी पहचान जिले में प्रतापगंज थाना क्षेत्र परमानंदपुर पंचायत की उप मुखिया रीना देवी के पति शंकर सिंह के रूप में की। इसके बाद उसके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतक के शंकर सिंह होने की पुष्टि की।
सूत्रों ने मृतक की मां लीलावती देवी के हवाले से बताया कि आज सुबह जब वह जगी तो शंकर को घर में नहीं देखा। उन्हें लगा कि वह हमेशा की तरह आज भी मक्के की खरीद के लिए गया होगा लेकिन बाद में सूचना मिली की शंकर का सिर कटा शव मिला है। बताया जा रहा है कि अपराधी शंकर की हत्या करने के बाद उसका सिर साथ लेकर चले गए या अन्यत्र कहीं फेंक दिया है।
सूचना मिलने के बाद वीरपुर अनुमंडल के पुलिस पदाधिकारी रामानंद कौशल ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। इस सिलसिले में करजाइन थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।
सं सूरज सतीश
वार्ता
image