Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नालंदा में कार और ट्रक की टक्कर में तीन की मौत

राजीगर, 21 जून (वार्ता) बिहार में नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र में रविवार को कार और ट्रक के बीच टक्कर में दो सगे भाई समेत तीन लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खजनी थाना क्षेत्र के जरलही गांव निवासी संजय सिंह एवं उनके भाई बजरंगी सिंह अपने मित्र संतोष सिंह के साथ दो और व्यक्तियों को लेकर झारखंड के रांची जा रहे थे तभी सोहडीह गांव के मेहता कोल्ड स्टोरेज के निकट एक ट्रक से टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में कार पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया।
सूत्रों ने बताया कि घायलों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गयी। दो अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया है। मृतकों की पहचान संजय सिंह ,बजरंगी सिंह और उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के रामकोला थाना क्षेत्र के भरपटिया गांव निवासी नंदलाल राजभर के पुत्र मोहित राजभर के रूप में की गयी है।शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
image