Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग हादसों में 11 की मौत, 16 घायल

पटना 24 जून (वार्ता) बिहार में जमुई, समस्तीपुर, सारण, रोहतास, लखीसराय, पश्चिम चंपारण ,बक्सर और खगड़िया जिले में बुधवार को अलग-अलग हादसों में 11 लोगों की मौत हो गयी तथा 16 अन्य घायल हो गये।
जमुई से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बरहट थाना क्षेत्र के सुदामापुर गांव निवासी पचास वर्षीय गीता देवी अपनी 13 वर्षीय पुत्री वंदना कुमारी के साथ किसी काम से जमुई शहर जा रही थी तभी कटौना हॉल्ट पार करने के दौरान मां-बेटी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं जिले के खैरा थाना क्षेत्र के बाघमारा गांव निवासी ममता खातून (15) शौच करने के लिये घर से पीछे गई थी तभी सांप ने उसे डस लिया जिससे उसकी मौत हो गयी।
समस्तीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के वारिसनगर थाना क्षेत्र मोहिउद्दीनपुर गांव के रामटोली गांव में डीजे ट्राली के पलटने से दो बच्ची की दबकर मौत हो गयी जबकि 12 अन्य घायल हो गये। मृतक बच्ची की उम्र 08-12 वर्ष के बीच है। घायलों को समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
छपरा से मिली जानकारी के अनुसार, सारण जिले के नगर थाना क्षेत्र के मौना मोहल्ले में बुधवार को करंट लगने से एक युवक की मौत हो गयी तथा तीन अन्य झुलस गये। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी मुन्ना प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र बिट्टू कुमार के रूप में की गयी है।
प्रेम सूरज
जारी वार्ता
image