Friday, Mar 29 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब के साथ 18 गिरफ्तार

पटना 25 जून (वार्ता) बिहार में कैमूर ,दरभंगा ,पश्चिम चंपारण और खगड़िया जिले से पुलिस ने पिछले 24 घंटे के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद कर 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
भभुआ से मिली जानकारी के अनुसार, कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के लालापुर गांव से महेन्द्र साह, राजा कुमार ,नीरज तिवारी, रोहित तिवारी, मुंसी सेठ ,अनिल कुमार और सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। मौके से 350 बोतल शराब और कार जब्त की गयी है। वहीं, जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-02 पर धनेछां गांव के निकट मछली ढ़ाबा से पुलिस ने दो शराब तस्कर धनंजय कुमार और मनीष कुमार को 50 बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया।
दरभंगा से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र में नौडेगा गांव में एक लाईन होटल के समीप नाकाबंदी कर एक मिनी ट्रक पर लदी 58 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गयी। इस सिलसिले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
बगहा से मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम चंपारण जिले के भैरोगंज थाना क्षेत्र के नोनिया गांव के निकट से दो शराब कारोबारी विकास यादव और उज्जवल कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, भैरोगंज बाजार निवासी मुन्ना साह को पांच लीटर शराब के साथ घर से गिरफ्तार किया गया है।
खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र करना गांव में शराब धंधेबाजों सुमन कुमार और कृष्ण कुमार चौधरी के भूसा घर में छापेमारी की गयी। मौके से पश्चिम बंगाल निर्मित 480 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है।
प्रेम सतीश
वार्ता
image