Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड को जंगलराज की ओर ढकेल रही हेमंत सरकार: भाजपा

रांची, 28 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार पर राज्य को जंगलराज की ओर ढकेलने का आरोप लगाया और कहा कि वर्तमान सरकार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने रविवार को कहा कि हेमंत सरकार के कार्यकाल में अपराधी बेलगाम हो गए हैं और संगठित गिरोह फिर से पनपने लगा है। सरेआम दुष्कर्म की घटनाएं होने लगी है। फिरौती नहीं मिलने पर साहिबगंज के अपहृत व्यवसायी अरुण कुमार शाह की बेदर्दी से अपराधियों ने हत्या कर दी।
श्री शाहदेव ने कहा कि राज्य में अपराधियों के बढ़े हुए मनोबल का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि साहिबगंज में अपहृत व्यवसायी की खोज में गए पुलिस दल पर गोलियां चलाई गयी और एक पुलिस अधिकारी को घायल भी कर दिया। इस बात की गहन जांच होनी चाहिए कि पिछले छह महीने में ऐसे संगठित गिरोहों के पनपने के पीछे किसका हाथ है।
भाजपा नेता ने कहा कि राजमहल में एक बच्ची के साथ बलात्कार होता है और बाद में पीड़िता के घर पर मुकदमा वापसी के लिए गोलियां भी चलाई जाती है। गैंगस्टर फेसबुक पर हथियार लहराते अपनी तस्वीर डाल रहे हैं और उनको पुलिस पकड़ नहीं पा रही।प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति चौपट होती जा रही है।
सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image