Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोडरमा में पंचायत सेवक 12 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

कोडरमा, 03 जुलाई (वार्ता) झारखंड में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने कोडरमा जिले के मरकच्चो प्रखंड के दशारो के पंचायत सेवक विजय शर्मा को बारह हजार रुपये रिश्वत लेते शुक्रवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।
ब्यूरो सूत्रों ने यहां बताया कि महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) की एक योजना का बिल पास करने के एवज में पंचायत सेवक विजय शर्मा ने एक परिवादी से बारह हजार रुपये के रिश्वत की मांग की थी। परिवादी की ओर से ब्यूरो में लिखित शिकायत करने के बाद मामले के सत्यापन के क्रम में रिश्वत मांगने के प्रमाण मिले। इसके बाद पंचायत सेवक की गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया।
सूत्रों ने बताया कि पंचायत सेवक आज जब परिवादी से रिश्वत के रूप में बारह हजार रुपये ले रहा था तभी ब्यूरो की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पंचायत सेवक को हजारीबाग लाया जा रहा है, जहां पूछताछ के बाद उसे विशेष अदालत में पेश किया जायेगा।
सं सतीश सूरज
वार्ता
More News
पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

पटना जंक्शन के पास होटल में लगी आग, छह की मौत, 20 घायल

25 Apr 2024 | 4:22 PM

पटना 25 अप्रैल(वार्ता) बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में पटना जंक्शन के पास एक होटल में गुरुवार सुबह अचानक आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई तथा 20 लोग झुलसकर घायल हो गए।

see more..
image