Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूर्वी चंपारण में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, दो घायल

मोतिहारी 03 जुलाई (वार्ता) बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में अलग- अलग सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के पिपरा कोठी थाना क्षेत्र के पिपरा कोठी चौक पर कैश वैन और मोटरसाइकिल के बीच टक्कर में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान बरकुरवा गावं निवासी उमा सिंह के तीस वर्षीय पुत्र मुन्ना सिंह के रूप में की गयी है।
सूत्रों ने बताया कि सुगौली थाना क्षेत्र के छपरा बहास चांदनी पेट्रोल पंप के समीप निकट गुरुवार की देर रात दो बाइक के बीच हुयी टक्कर में दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान बंजरिया थाना के ब्रह्मपुरी निवासी सुखल महतो के 25 वर्षीय पुत्र प्रदीप महतो और पकड़ीदयाल के जगतिया गांव निवासी रामएकबाल तिवारी के 25 वर्षीय पुत्र नितेश तिवारी के रूप में की गई है। इस घटना में गंभीर रूप से घायल सूरत बैठा (30) की इलाज के दौरान आज मौत हो गयी है।
एक अन्य दुर्घटना में जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय उच्च्मार्ग 28 पर गुरुवार को सड़क हादसे में घायल देवनारायण पासवान (55) की आज मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान मौत हो गयी है। पोस्टमॉर्टम कराये जाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image