Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुर्घटना. लीड वज्रपात मौत दो अंतिम पटना

भभुआ से प्राप्त जानकारी के अनुसार, कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कनडिहरा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से सतेन्द्र राम (30) की मौत हो गयी। उधर, भेलाव थाना क्षेत्र के सोनाव गांव में वज्रपात से पप्पू माली (30) और भगवानपुर थाना क्षेत्र के टोरी गांव में नसीम अंसारी (45) की भी झुलस कर मौत हो गयी।
जहानाबाद से मिली रिपोर्ट के अनुसार, जिले के विशुनगंज पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के धनौत गांव में आकाशीय बिजली गिरने से महेन्द्र मांझी की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये। इसी तरह कलपा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के बलवापर गांव में वज्रपात की घटना में एक व्यक्ति की भी मौत हो गयी तथा दो अन्य झुलस गये।
डेहरी ऑन सोन से यहां प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के करुप गांव निवासी निरंजन कुमार सिंह (35) की वज्रपात से मौत हो गयी। वहीं, छतनी गांव में वज्रपात से झारखंड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के रूदुआ गांव निवासी मजदूर सुनील कुमार (20) की भी मौत हो गयी।
सहरसा से मिली जानकारी के अनुसार, सोनबरसाराज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में वज्रपात से तरूण कुमार (22) की मौत हो गयी। उधर, बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के फफदर गांव में आकाशीय बिजली गिरने से संदीप कुमार राय (16) की मौत हो गयी तथा पांच अन्य झुलस गये।
प्रेम सतीश
वार्ता
image