Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समस्तीपुर में कोरोना संक्रमित जिला कार्यक्रम पदाधिकारी की मौत

समस्तीपुर 04 जुलाई (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के शिक्षा विभाग मे कार्यरत जिला कार्यक्रम पदाधिकारी (माध्यमिक) सुनील कुमार तिवारी का आज पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई।
जिले के जितवारपुर में प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने लिए बनाये गये वाहन कोषांग मे ड्यूटी के दौरान डीपीओ सुनील कुमार तिवारी कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके बाद श्री तिवारी को पटना एम्स मे भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान आज उनकी मौत हो गई। वह 56 वर्ष के थे।
डीपीओ श्री तिवारी के निधन की खबर मिलते ही समस्तीपुर जिले के प्रशासनिक एवं शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई। समस्तीपुर जिला समाहरणालय मे जिलाधिकारी शशांक शुभंकर की अध्यक्षता में शोकसभा आयोजित कर उन्हें श्रद्वांजलि दी गई। वहीं, डीपीओ कार्यालय मे भी कार्यक्रम आयोजित कर कर्मचारियों ने स्व. तिवारी को श्रद्वांजलि दी गई।
बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ मूल्यांकन परिषद् के प्रदेश अध्यक्ष शाहजफर इमाम ने भी डीपीओ के असमायिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए सरकार से उनके आश्रितों को एक करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है।
सं सूरज शिवा
वार्ता
image