Wednesday, Apr 24 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मुंगेर में एक व्यक्ति की हत्या का आरोपी बहनोई समेत दो गिरफ्तार

मुंगेर 05 जुलाई (वार्ता) बिहार में मुंगेर जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की हत्या के आरोपी बहनाई समेत दो लोगों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने रविवार को यहां बताया कि गार्डेन बाजार मुहल्ला निवासी गोलू राम शनिवार की रात अपने घर पर था तभी उसका बहनोई रूपेश कुमार अपने दोस्त रघुवीर के साथ पहुंचा और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद दोनों अभियुक्त मोटरसाइकिल से फरार हो गये।
श्रीमती सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने उक्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये कासिम बाजार के निकट नाकेबंदी की। पुलिस को देखते ही रूपेश और उसके दोस्त ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलायी। इसके बाद पुलिस ने दोनों को धर दबोचा। उनके पास से दो पिस्तौल और आठ कारतूस बरामद की गई है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रूपेश कुमार बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव का रहने वाला है। सात वर्ष पूर्व उसने मृतक गोलू राम की बहन सपना कुमारी से शादी की थी। रूपेश आपराधिक मामलों में हमेशा जेल चला जाता था इसलिये उसकी पत्नी दो वर्ष पूर्व उसे छोड़कर मुंगेर अपने मायके चली आई थी। इसी बात को लेकर रूपेश ने अपने साथी के साथ मिकलकर साले की हत्या कर दी।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image