Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:13 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड उ. न्या. ने विधायक ढुल्लू महतो की जमानत अर्जी पर फैसला सुरक्षित रखा

रांची, 06 जुलाई (वार्ता) झारखंड उच्च न्यायालय ने धनबाद जिला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्व महिला पदाधिकारी के साथ दुष्कर्म मामले में जेल में बंद बाघमारा से पार्टी के विधायक ढुल्लू महतो की जमानत अर्जी पर सोमवार को सुनवाई करने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया।
न्यायाधीश आर. मुखोपाध्याय की अदालत में विधायक ढुलू महतो की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। अदालत ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। इससे पूर्व धनबाद की एक अदालत से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद विधायक ने उच्च न्यायालय में जमानत याचिका दाखिल की है।
उल्लेखनीय है कि जिले के कतरास की रहने वाली भाजपा की एक पूर्व महिला नेता ने विधायक पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में विधायक ने 11 मई को धनबाद की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद से वह वे जेल में हैं।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image