Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल नगर परिषद क्षेत्र में गुरुवार से लॉकडाउन

सुपौल 08 जुलाई (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले में कोरोना संक्रमण के लगातार तेजी से बढ़ रहे मामलों को देखते हुए प्रशासन ने सुपौल नगर परिषद क्षेत्र में गुरुवार से लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया है।
जिलाधिकारी महेंद्र कुमार ने पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार की उपस्थिति में बुधवार को यहां बताया कि हाल के दिनों में सुपौल जिला मुख्यालय के नगर परिषद क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं, जिसे ध्यान में रखते हुए इस क्षेत्र में 09 जुलाई से लॉकडाउन लागू करने का निर्णय लिया गया है, जो 12 जुलाई तक जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि यह लॉकडाउन पूरे जिले के लिए नहीं है।
श्री कुमार ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान गुरुवार को सुपौल नगर परिषद क्षेत्र में लगने वाले केवल हाट को बंद रखा जाएगा जबकि अन्य गतिविधियां संचालित होंगी लेकिन शुक्रवार से सुपौल नगर परिषद क्षेत्र में पूर्ण रूप से लॉकडाउन लागू रहेगा। उन्होंने बताया कि इन तीन दिनों में क्षेत्र में व्यापक पैमाने पर लोगों की स्क्रीनिंग की जाएगी।
उल्लेखनीय है कि सुपौल जिले में वर्तमान में कोरोना संक्रमण के 319 मामले हैं। वहीं, अभी तक जिले में कुल संक्रमितों में से 280 लोग स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं।
सं सूरज शिवा
वार्ता
image