Friday, Mar 29 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बोकारो में सीसीएल अधिकारी के घर डकैती

बोकारो, 09 जुलाई (वार्ता) झारखंड में बोकारो जिले के चंद्रपुरा थाना क्षेत्र में सेन्ट्रल कोल फिल्ड्स लिमिटेड (सीसीएल) अधिकारी के घर अज्ञात डकैतों ने करीब चार लाख रुपये की संपत्ति की डकैती कर ली।
पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि सेंट्रल कॉलोनी मकोली में बुधवार की रात अपराधियों ने सीसीएल अधिकारी अवनीश कुमार के घर पर धावा बोला। छह की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने घर में सो रहे मां-बेटे को जगाया और पिस्तौल एवं रॉड के बल पर उन्हें बंधक बना लिया। इसके बाद घर में मौजूद आलमारी का ताला तोड़ करीब चार लाख रुपए की संपत्ति लेकर फरार हो गये। इसमें 50 हजार रुपए नगद एवं सोने-चांदी के जेवर शामिल है।
सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिजनों से मामले की जानकारी ली। घटना के वक्त घर पर सीसीएल अधिकारी अवनीश कुमार की पत्नी और उनका बेटा ही मौजूद थे। अवनीश कुमार रांची में पदस्थापित हैं और वह मंगलवार को ही अपने घर से रांची आए थे। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि डकैतों ने सबसे पहले कॉलोनी में सीसीएल गार्ड को पकड़ा और उसका हाथ-मुंह बांध दिया। इसके बाद अपराधियों ने घर के पीछे मौजूद ग्रील तोड़ घर का दरवाजा खोला और अंदर आ गए।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image