Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में अपराधियों ने एटीएम से चोरी की कोशिश की

दरभंगा 14 जुलाई (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक निजी बैंक का एटीएम काटकर चोरी करने की कोशिश की लेकिन सफल नही हुये।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बातया कि सोमवार की देर रात अपराधियों ने लालबाग मुहल्ला स्थित एक निजी फायनांस बैंक के परिसर में स्थित उसके एटीएम को काट लिया और ठेला पर रखकर नगर निगम के निकट स्थित एक गली में ले जाकर उसे कटर से काटने का प्रयास किया। इस दौरान वहां किसी के आ जाने से अपराधी एटीएम को वही तिरपाल से ढ़क कर फरार हो गये।आज सुबह जब एटीएम की चोरी सूचना मिली तो पुलिस ने खोजबीन की तब घटनास्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर चोरी किया गया एटीएम मिल गया।
सूत्रों ने बताया कि अपराधी एटीएम का कैश बॉक्स नहीं काट सके हैं, केवल एटीएम को क्षतिग्रस्त कर दिया है। इस बीच निजी फायनांस बैंक के एक प्रतिनिधि ने पुलिस को बताया कि उक्त एटीएम में 13 लाख 44 हजार आठ सौ रुपया था जो सही सलामत है।
दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने घटनास्थल का मुआयना किया एवं तकनीकी तेल के अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों को अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये को निर्देश दिए। पुलिस एटीएम एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के माध्यम से भी अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। वर्ष 2018 में दरभंगा में तीन एटीएम काटा गया था। इस घटना में गिरफ्तार किए गए अपराधियों की भी तलाश की जा रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image