Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 18 आईएएस अधिकारियों का तबादला

रांची, 14 जुलाई (वार्ता) झारखंड में कोरोना से जारी जंग के बीच राज्य सरकार ने बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए मंगलवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के 18 अधिकारियों का स्थानांतरण एवं पदस्थापन कर दिया है।
कार्मिक, प्रशासनिक सुधार एवं राजभाषा विभाग की ओर से आज देर शाम जारी अधिसूचना के अनुसार, पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत मनीष रंजन को कोल्हान प्रमंडल का आयुक्त बनाया गया है। इसी तरह पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे राजेश कुमार शर्मा को अगले आदेश तक सूचना प्रोद्यौगिकी एवं ई-गर्वनेंस का सचिव बनाया गया है। वहीं, 2005 बैच के आईएएस अधिकारी और पदस्थापन के लिए प्रतीक्षारत के. श्रीनिवासन को खान एवं भूतत्व विभाग का प्रभारी सचिव नियुक्त किया गया है
अधिसूचना के अनुसार, कृषि, पशुपालन एवं सहकारिता विभाग के विशेष सचिव राजेश कुमार पाठक को स्थानांतरित करते हुए गढ़वा का उपायुक्त बनाया गया है। वहीं, पशुपालन विभाग के निदेशक चितरंजन कुमार का तबादला करते हुए साहेबगंज जिले के उपायुक्त पद की जिम्मेवारी सौंपी गई है। राज्य निर्वाचन आयोग के संयुक्त निर्वाचन आयुक्त दिलीप टोप्पो को लोहरदग्गा जिले का उपायुक्त बनाया गया है।
सतीश सूरज
जारी वार्ता
image