Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हेमंत ने गुमला की बेटी को लाने के लिए डीजीपी को दिया निर्देश

रांची, 15 जुलाई (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दिल्ली के हरिनगर से बरामद मानव तस्करी की शिकार गुमला निवासी 16 वर्षीय किशोरी की सकुशल वापसी के लिए राज्य के पुलिस महानिदेशक और गुमला के उपायुक्त को निदेश दिया है।
श्री सोरेन ने ट्वीट कर कहा, “ मानव तस्करी से निपटने के लिए सामूहिक प्रयासों की आवश्यकता है। मैं इस प्रयास के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल को धन्यवाद देता हूं, जिनके सार्थक प्रयास से झारखण्ड की बेटी सुरक्षित रेस्क्यू कर ली गई।”
इससे पूर्व मुख्यमंत्री को जानकारी दी गयी थी कि गुमला निवासी 16 वर्षीय बच्ची को मंगलवार देर रात दिल्ली स्थित हरिनगर से रेस्क्यू करवाया गया है। बच्ची से जबरन काम लिया जाता था। मामले की जानकारी के बाद मुख्यमंत्री ने उपरोक्त निदेश दिया है।
सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image