Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समस्तीपुर में सीएसपी संचालकों से लूट मामले में तीन गिरफ्तार, पांच लाख बरामद

समस्तीपुर, 18 जुलाई (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पूर्व ग्राहक सेवा केन्द्र (सीएसपी) के कई संचालकों से करीब आठ लाख रुपये की लूट मामले में अंतर जिला लुटेरा गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लूटी रकम में से करीब पांच लाख रुपये समेत अन्य सामान बरामद किये हैं।
पुलिस अधीक्षक विकाश वर्मन ने शनिवार को समस्तीपुर नगर थाना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बताया कि 15 जुलाई को खानपुर थाना क्षेत्र के खतुआहा चौक के निकट बैंक से रुपये निकाल कर लौट रहे सेन्ट्रल बैंक के तीन ग्राहक सेवा केंद्र संचालकों से आठ लाख 55 हजार रुपये अपराधियों ने लूट लिए थे। घटना के उद्भेदन के लिए एक विशेष टीम गठित की गयी। तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम ने जिले के वारिसनगर एवं खानपुर थाना क्षेत्र के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी कर लूटकांड में शामिल कुख्यात मनीष राय, अखिलेश राय समेत गिरोह के एक अन्य सदस्य को गिरफ्तार कर लिया।
श्री वर्मन ने बताया कि छापेमारी में संचालकों से लूटे गए आठ लाख 55 हजार रुपये में से पांच लाख पांच हजार रुपये के अलावा घटना में प्रयुक्त दो बाइक और चार मोबाइल बरामद किए गए हैं। इन अपराधियों की निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image