Tuesday, Apr 16 2024 | Time 20:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रांची में नक्सली पोस्टर मिलने से लोगों में दहशत

रांची, 25 जुलाई (वार्ता) झारखंड में रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र में शनिवार को प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा-माओवादी) के कई पोस्टर मिलने से इलाके में दहशत का माहौल है।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कई जगहों से नक्सली पोस्टर बरामद किये। तमाड़ थाना क्षेत्र के पुण्डीदीरी, सोरलौंगा, पातसायडीह, ऐदलपिड़ी, मानकीडीह स्कूल समेत कई गांव में दीवारों पर पोस्टर चिपकाया गया है। नक्सलियों ने पोस्टर के माध्यम से इलाके के स्कूल, पंचायत भवन और स्वास्थ्य केंद्र से पुलिस कैंप हटाने की मांग करते हुए गंभीर चेतावनी दी है।
सूत्रों ने बताया कि पोस्टर लगाए जाने के बाद से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

झारखंड में कांग्रेस ने तीन लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 7:08 PM

रांची, 16 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में कांग्रेस ने लोकसभा के तीन सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

संविधान का इस्तेमाल ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में न करे विपक्ष : मोदी

16 Apr 2024 | 6:46 PM

गया 16 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संविधान को ‘राजनीतिक हथियार’ के रूप में इस्तेमाल करने के लिए विपक्षी दलों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि इसे कोई भी नहीं बदल सकता, यहां तक कि खुद डॉ. भीमराव अंबेडकर भी इसे नहीं बदल सकते लेकिन इंडिया गठबंधन के नेता लोगों को गुमराह कर रहे हैं कि यदि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आई तो संविधान बदल दिया जाएगा।

see more..
image