Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:12 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बांका में आपसी विवाद में घर में आग, आठ घायल

बांका, 26 जुलाई (वार्ता) बिहार में बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र में पैसे मांगने को लेकर हुये विवाद में रविवार को एक घर में आग लगा दी गयी तथा आठ लोग घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि धरमाईचक गांव निवासी गुड्डु पासवान ने गांव के ही झुपड़ी यादव से कुछ वर्ष पूर्व 80 हजार रुपये लिये थे। इस बीच गुड्डु पासवान की मौत हो गयी। झुपड़ी यादव इसके बाद से गुड्डु पासवान के पिता रामधारी पासवान से पैसा लौटाने को कहता था। झुपड़ी यादव आज अपने समर्थकों के साथ रामधारी पासवान के घर पहुंचा और उसने फिर से पैसा लौटाने को कहा। इस बीच दोनों के बीच कहासुनी हो गयी। इसके बाद झुपड़ी यादव ने रामधारी पासवान को गोली मारकर घायल कर दिया तथा उसके पुत्र प्रकाश पासवान समेत परिवार के अन्य सात सदस्य को भी लाठी-डंडा से पीटकर घायल कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि झुपड़ी यादव ने रामधारी पासवान के घर आग लगा दी और अपने समर्थकों के साथ फरार हो गया। घायलों को बांका सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये जवाहर लाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल (जेएलएनएमसीएच), भागलपुर भेज दिया गया। इस सिलसिले में रामधारी पासवान ने झुपड़ी यादव समेत पांच लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। रामधारी पासवान ने बताया है कि झुपड़ी यादव को पैसा लौटाया जा चुका है लेकिन वह इसके बाद भी पैसा लौटाने को कहता था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image