Tuesday, Apr 16 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बक्सर में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, चार घायल

बक्सर 26 जुलाई (वार्ता) बिहार में बक्सर जिले में रविवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गुरुदास मठिया गांव निवासी संजय यादव (24) अपने दो दोस्तों के साथ बाइक से इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग की तरफ जा रहा था। इसी बीच ओवरटेक करने के प्रयास में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में संजय यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य दोस्त घायल हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना से आक्रोशित लोगों ने भूसा लदे ट्रैक्टर में आग लगा दी।
सूत्रों ने बताया कि ऑटोरिक्शा पर सवार लोग जा रहे थे तभी नावानगर थाना क्षेत्र के चौगाईं-केसठ पर बैजनाथपुर टोला के निकट ट्रैक्टर ने ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटोरिक्शा पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मृतक की पहचान भटौली गांव निवासी हरेंद्र महतो (55) के रूप में की गयी है। दुर्घटना में घायल अशोक पासवान एवं उनके पिता प्रदीप पासवान को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image