Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:11 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


खगड़िया में एक बच्चा समेत दो लोगों की डूबकर मौत

खगड़िया, 27 जुलाई (वार्ता) बिहार के खगड़िया जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बच्चा समेत दो लोगों की डूबकर मौत हो गयी।
पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के बोबिल गांव निवासी मुकेश कुमार का पांच वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार अपनी मां को ढूंढने के लिये खेत की ओर जा रहा था तभी पानी से भरे खड्ड में गिर गया। इस दुर्घटना में अमरजीत की डूबकर मौत हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से बच्चे का शव खड्ड से बाहर निकाल लिया गया है।
सूत्रों ने बताया कि जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के बलतारा गांव निवासी मधुकांत सिंह का पुत्र नितिन कुमार (20) रविवार की शाम अपने एक दोस्त के साथ बलतारा घाट पर कोसी नदी में स्नान करने गया था। स्नान करने के दौरान नितिन गहरे पानी में चला गया। स्थानीय लोगों ने गोताखोरों की मदद से नितिन की तलाशी की लेकिन उसका पता नही चला। राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) की मदद से आज नितिन के शव को बरामद कर लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image