Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बरहेट थानाध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें : सोरेन

रांची, 27 जुलाई (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने साहेबगंज जिले के बरहेट थाना प्रभारी के एक युवती की पिटाई किये जाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
श्री सोरेन ने बरहेट थानाध्यक्ष द्वारा एक युवती की पिटाई किये जाने के मामले को गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा कि यह अनुचित और शर्मनाक है, जो बर्दाश्त के काबिल नहीं। उन्होंने पुलिस महानिदेशक को मामले की जांच कर दोषी थाना प्रभारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद आरोपी थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया। पुलिस महानिदेशक ने मुख्यमंत्री को जानकारी दी कि आरोपी प्रभारी को पुलिस लाइंस भेजा गया और उन्हें निलंबित कर दिया गया। पुलिस उपाधीक्षक (बड़हरवा) को कल शाम तक जांच करने और रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता की सुरक्षा के लिए निर्देश जारी किये गए हैं।
श्री सोरेन से वीडियो साझा कर जानकारी दी गई कि बरहेट थाना प्रभारी एक दलित लड़की से कैसे पेश आ रहें हैं। वीडियो में थाना प्रभारी को युवती के साथ मारपीट करते और गाली देते दिखाया गया है।
सतीश सूरज
वार्ता
image