Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रामविलास, सुशील और गोपाल जी ठाकुर ने भी की सुशांत मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग

पटना 31 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के नवोदित सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग जोर पकड़ती जा रही है और आज केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक अध्यक्ष रामविलास पासवान, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी तथा दरभंगा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सदस्य गोपाल जी ठाकुर ने भी इसकी मांग की है।
केंद्रीय उपभोक्ता मामले मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि सुशांत की मौत के मामले की जांच कर रही दो राज्यों महाराष्ट्र और बिहार की पुलिस के बीच टकराव हो रहा है इसलिए बेहतर है कि इस मामले की सीबीआई से जांच कराई जाए।
उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सुशांत मामले में बिहार पुलिस की निष्पक्ष जांच के रास्ते में मुंबई पुलिस बाधा खड़ी कर रही है। बिहार पुलिस अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही है लेकिन मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है। ऐसे में भाजपा महसूस करती है कि इस पूरे मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को लेना चाहिए।
इस बीच भाजपा सांसद श्री ठाकुर ने गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लिखे पत्र की प्रति आज सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पोस्ट की है। पत्र में सांसद ने कहा है, “सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता थे। उनके आकस्मिक निधन से आम लोगों तथा प्रशंसकों में गम का माहौल है। सुशांत सिंह एक प्रतिभाशाली कलाकार थे और उन्होंने कम समय में बॉलीवुड में ऊंचा मुकाम हासिल किया था। मूल रूप से मिथिला क्षेत्र के पूर्णिया (बिहार) निवासी इस प्रतिभावान अभिनेता की मृत्यु संदिग्ध स्थिति में हुई थी।”
भाजपा सांसद ने पत्र में आगे कहा कि आम लोगों की भावना को ध्यान में रखते हुए गृह मंत्री जी से आग्रह है कि चर्चित अभिनेता स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मृत्यु की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के माध्यम से जांच कराने की कृपा करें।
गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जुलाई को उनके आवास से मिला था और मुंबई पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला बताया। लोजपा के कार्यकारी अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान, जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव समेत कई अन्य नेताओं ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है।
शिवा सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image