Friday, Apr 19 2024 | Time 20:08 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


संजय राउत ने पार की मर्यादा की लक्ष्मण रेखा : जदयू

पटना 04 अगस्त (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड(जदयू) ने राज्य सरकार के हिंदी सिनेमा जगत के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की अनुशंसा के बाद राज्यसभा सांसद और शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दिये बयान पर पलटवार किया और कहा कि श्री राउत ने मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार कर दी है।
जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने मंगलवार को यहां कहा कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने मर्यादा की लक्ष्मण रेखा पार कर दी है। यह बेहद शर्मनाक और अशोभनीय है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ व्यक्तिगत आरोप लगाया है उसकी सार्वजनिक जीवन में राजनेताओं से अपेक्षा नहीं हो सकती।
श्री प्रसाद ने कहा कि सुशांत सिंह मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश को बिहार में हो रहे चुनाव से जोड़कर इस पूरे प्रकरण को राजनीतिक रंग देने की शिवसेना की कोशिश उनकी हताशा और बौखलाहट को दर्शाता है। मुंबई पुलिस की नाकामी को छुपाने में और अपराधियों को बचाने में जिस तरह से उनकी संलिप्तता दिख रही है उससे विवश होकर सुशान्त सिंह राजपूत के परिजनों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से इस पूरे प्रकरण में सीबीआई जांच की सिफारिश करने का आग्रह किया, जिसे मुख्यमंत्री जी ने स्वीकार कर लिया।
जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार पुलिस ने मुंबई पुलिस से सहयोग की उम्मीद के साथ उनसे मिलकर इस पूरे प्रकरण की सच्चाई देश के सामने लाने का पूरा प्रयास किया लेकिन मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की जांच में कोई सहयोग नहीं किया तथा बिहार पुलिस की जांच में अड़ंगा भी डाला।
सूरज शिवा
जारी (वार्ता)
image