Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:55 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


कोरोना ने हेमंत सोरेन की सुरक्षा व्यवस्था को बदला

रांची, 05 अगस्त (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के आवास के कई कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह बदल दी गयी है।
आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि मुख्यमंत्री आवास में मिले कोरोना संक्रमितों में स्पेशल ब्रांच और जैप के जवान भी हैं। इस कारण मुख्यमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से बदल दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री आवास के 17 कर्मचारियों में रविवार को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इनमें आवास की सुरक्षा में तैनात 13 जवान, सरकारी निजी सचिव, रसोइया, विशेष शाखा के पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी शामिल हैं। वहीं, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं उनके परिवार के सभी सदस्यों ने सरकारी आवास के 17 कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद मंगलवार को कोरोना जांच के लिए सैंपल था। हालांकि, हेमंत समेत उनके परिवार के सभी सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव मिली थी।
सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image