Wednesday, Apr 24 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुशांत मौत मामले की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम वापस लौटी

पटना 06 अगस्त (वार्ता) हिंदी फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम आज वापस लौट आई और दावा किया कि उसने अब तक जो जानकारी जुटाई है वह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में अहम साबित होगी।
बिहार पुलिस के चार अधिकारियों की टीम मुंबई से लौटने के बाद यहां हवाईअड्डे पर कहा कि वहां काम करना काफी मुश्किल था लेकिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों का उन्हें पूरा समर्थन मिला, जिससे वह वहां कुछ काम कर सके। उन्होंने कहा कि मुंबई में इस मामले से संबंधित जो जानकारी उन्होंने जुटाई है वह सीबीआई जांच में अहम साबित होगी।
टीम के सदस्यों ने कहा कि बिहार से उनके वरिष्ठ अधिकारियों का आदेश मिला, जिसके बाद वे पटना लौट आए। उन्होंने अपनी जांच में मिले तथ्यों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार किया और कहा कि यह मामला अब सीबीआई के पास है इसलिए इस बारे में ज्यादा बताना संभव नहीं है।
बिहार से गई चार अधिकारियों की पुलिस टीम को मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला, इसके बावजूद टीम ने पिछले 11 दिनों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बैंक खातों की जांच करने के साथ ही करीब 12 लोगों से पूछताछ कर अहम जानकारी जुटाई है।
शिवा सूरज
जारी (वार्ता)
image