Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बक्सर में व्यक्ति ने पत्नी की हत्या करने के बाद किया आत्मसमर्पण

बक्सर, 07 अगस्त (वार्ता) बिहार में बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने शुक्रवार की सुबह पत्नी की हत्या करने के बाद पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी अलगू यादव की पत्नी चांदनी देवी (40) ब्रह्मपुर चौरास्ता के समीप एक मॉल में काम करती है। वह कुछ काम के सिलसिले में वहां गयी हुयी थी तभी अलगू यादव वहां पहुंचा और पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने आरोपी अलगू को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह वहां से फरार हो गया और ब्रह्मपुर थाने में जाकर उसने आत्मसमर्पण कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि अलगू और चांदनी की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों का आपस में विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद मामला न्यायालय तक भी पहुंच गया। बाद में पति और पत्नी अलग-अलग रहने लगे। पति जहां पश्चिम टोला में अपने पैतृक मकान में रहता है वही पत्नी पूर्व टोला में किराए के मकान में अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी। अलगू दिल्ली में रहकर नौकरी करता था लेकिन लॉकडाउन हो जाने की वजह से गांव वापस लौट आया था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image