Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड में चार आईएएस का तबादला, एक को अतिरिक्त प्रभार

रांची, 07 अगस्त (वार्ता) झारखंड सरकार ने शुक्रवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के चार अधिकारियों का तबादला कर दिया वहीं एक को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
कार्मिक, प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग की ओर से शुक्रवार देर शाम जारी अधिसूचना के अनुसार, गृह, कारागार और आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव इकबाल अंसारी को स्थानांतरित करते हुए सरायकेला-खरसावां का उपायुक्त बनाया गया है। वहीं, सरायकेला खरसावां के उपायुक्त ए. दोड्डे को गृह, कारागार और आपदा प्रबंधन विभाग में अपर सचिव के रूप में स्थानांतरित किया गया है। इसके अलावा श्री दोड्डे को नागरिक सुरक्षा आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
अधिसूचना के अनुसार, हजारीबाग के उपायुक्त भुवनेश प्रताप सिंह को प्राथमिक शिक्षा (झारखंड) निदेशक के पद पर स्थानातरित किया गया है। श्री सिंह को मध्याह्न भोजन प्राधिकार के निदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। दूसरी ओर स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग के संयुक्त सचिव आदित्य कुमार आनंद को हज़ारीबाग के नया उपायुक्त बनाया गया है।
वहीं, उत्तर छोटानागपुर प्रमंडल के प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त कमल जॉन लकड़ा को दक्षिण छोटानागपुर प्रमंडल के प्रभारी प्रमंडलीय आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
सतीश सूरज
वार्ता
image