Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका में डम्फर की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, दो अन्य घायल

दुमका, 29 अगस्त (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में शनिवार को गिट्टी लदे डम्फर (ट्रक) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के रामगढ-हंसडीहा सड़क पर पिंडारी गांव के निकट गिट्टी लदा डम्फर एक बाइक और साइकिल पर पलट गया। हादसे में बुढ़ी झिलुआ गांव निवासी बाइक सवार दरोगी सिंह की मौके पर मौत हो गयी तथा दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को इलाज के लिए रामगढ़ स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। आरंभिक उपाचार के बाद घायल टिकेश्वर कुंवर को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।
इस बीच जिले के जर्जर पथों पर हर दिन हो रही सड़क दुघर्टना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर मुख्य सड़क पर जाम लगा कर आवागमन ठप कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही हंसडीहा प्रभाग के पुलिस निरीक्षक और रामगढ़ थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दिया है। ग्रामीणों को समझा बुझाकर जाम को खत्म कराया।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image