Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद, 13 गिरफ्तार

पटना, 03 सितंबर (वार्ता) बिहार में रोहतास, पटना और जमुई जिले से पुलिस ने गुरूवार को भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
राजधानी पटना के बाइपास थाना क्षेत्र में करमलीचक मोड़ के निकट से ट्रक पर लदी हरियाणा निर्मित 500 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी। इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
डेहरी ऑन सोन से मिली सूचना के अनुसार, रोहतास जिले के दिनारा थाना के सोरठी गांव में एक ठिकाने पर छापेमारी कर 622 बोतल शराब, 70 लीटर स्प्रिट, 900 खाली बोतल के साथ सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में अमृत कुमार, अजीत पटेल ,शशिकांत राय, सुधीर कुमार राय,मुंशी कुमार, सरोज सिंह तथा उमाशंकर सिंह शामिल है।
वहीं, जिले के डेहरी थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर बगीचा रेस्टोरेंट के समीप एक ट्रक से हरियाणा निर्मित करीब 20 हजार बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी। इस सिलसिले में ट्रक चालक पंजाब के सुमान मंडी निवासी हरभजन सिंह को गिरफ्तार किया गया है।
जमुई से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बटिया जांच चौकी के निकट पिकअप वैन से झारखंड निर्मित 50 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी। इस सिलसिले में सीवान जिले के आंदर थाना क्षेत्र निवासी जितेंद्र ओझा और बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र निवासी रिंकू सिंह को गिरफ्तार किया गया है।
प्रेम सतीश
वार्ता
image