Sunday, Oct 25 2020 | Time 04:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 7347 नए मामले, 184 की मौत
  • ट्रंप ने फ्लोरिडा में किया मतदान
राज्य » बिहार / झारखण्ड


समस्तीपुर में कारबाईन के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

समस्तीपुर, 04 सितंबर (वार्ता) बिहार में समस्तीपुर जिले की पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर अंतर प्रांतीय आपराधिक गिरोह के कुख्यात सरगना शशि राय समेत पांच अपराधियों को काराबाइन के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक विकाश बर्मन ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के उद्वेश्य से एक विशेष जांच दल (एसआईटी) टीम का गठन किया गया। टीम ने जिले के मुफस्सिल एवं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान कुख्यात अपराधी शशि राय,पवन कुमार, गोविंद कुमार, मो.सद्दाम और चंदन कुमार को गिरफ्तार किया गया है।
श्री बर्मन ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक कारबाईन, पांच देशी पिस्तौल, 12 कारतूस एवं लूट का एक वाहन बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों की हत्या, लूट एवं रंगदारी समेत कई आपराधिक मामलों में पुलिस को तलाश थी। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
More News
भाजपा ने कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण कर दिया: कांग्रेस

भाजपा ने कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण कर दिया: कांग्रेस

24 Oct 2020 | 10:46 PM

रांची, 24अक्टूबर (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से बिहार के लोगों के लिए निःशुल्क कोविड वैक्सीन देने की घोषणा को राजनीति प्रेरित और दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए शनिवार को कहा कि भाजपा ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण शुरू कर दिया है।

see more..
 उसको कोई ज्ञान नहीं, केवल बोलता रहता है : नीतीश

उसको कोई ज्ञान नहीं, केवल बोलता रहता है : नीतीश

24 Oct 2020 | 9:53 PM

बेगूसराय/हाजीपुर 24 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा और कहा कि उसको कोई ज्ञान नहीं है, केवल बोलता रहता है।

see more..
image