Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:02 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, चार गिरफ्तार

पटना, 04 सितंबर (वार्ता) बिहार में दरभंगा, सुपौल और बेगूसराय जिले से पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद कर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
दरभंगा से प्राप्त सूचना के अनुसार, बाजितपुर आउट पोस्ट में बड़ई टोल इलाके में हरे राम महतो के घर से 237 बोतल विदेशी शराब जब्त की गयी। इस सिलसिले में हरेराम महतो एवं उसके पिता कैलाश महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं, सदर थाना क्षेत्र के राम बरैई गांव में सड़क किनारे खड़ी कार से पांच कार्टन विदेशी शराब जब्त की गयी है।
सुपौल से मिली सूचना के अनुसार, जिले के सदर थाना क्षेत्र से ट्रक से 1554 बोतल विदेशी शराब बरामद की गयी है। वहीं मलहद गांव के वार्ड-16 स्थित एक मकान में छापेमारी कर 22 बोतल शराब बरामद की गई और मौके से रंजीत पासवान को गिरफ्तार किया गया है।
इसी तरह जिले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने सीमा स्तम्भ संख्या 219/31 के निकट से 600 बोतल नेपाली शराब के साथ वरदा गांव निवासी धंधेबाज अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।
बेगूसराय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के सिंघौल थाना क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार तड़के सुशीलनगर गांव के निकट से ट्रक पर लदी 175 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है।
प्रेम सूरज
वार्ता
image