Friday, Apr 26 2024 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रामगढ़ : बाइकर्स गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

रामगढ़, 06 सितंबर (वार्ता) झारखंड के रामगढ़ जिले में आतंक का पर्याय बन चुके बाइकर्स गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने रविवार को यहां बताया कि कुछ महीनों से कोढ़ा गांव का यह गैंग रामगढ़ जिले में चोरी एवं लूट की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने इस गैंग के सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि टीम के सदस्य बरही थाना अंतर्गत जीटी रोड पर जयप्रकाश सिंह के मकान में किराए पर रह रहे हैं।
श्री कुमार ने बताया कि सूचना के आधा पर विशेष टीम ने उक्त ठिकाने पर छापेमारी की तो मौके पर गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें बिहार राज्य के कटिहार जिला अंतर्गत कोढ़ा गांव निवासी सोनू कुमार यादव, अमन कुमार और सागर कुमार शामिल हैं।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस दौरान मौके पर से 82 हजार रुपये नगद, बाइक की तीन मास्टर चाबी, पांच मोबाइल समेत अन्य सामान मिले हैं। पूछताछ में गैंग के सदस्यों ने पिछले दो महीने में सभी छिनतई और लूट कार्यों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि रामगढ़ और गोला थाना क्षेत्र में चार घटनाओं को इन लोगों ने अंजाम दिया है।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image