Thursday, Oct 29 2020 | Time 05:21 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इंग्लैंड में कोरोना के कारण अपराधों में भारी कमी
  • चिली में भूकंप के तेज झटके
  • तुर्की में कोरोना संक्रमितों की संख्या 368,513 हुई
  • जर्मनी में कोरोना के मामलों में एक बार फिर उछाल
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका : सड़क निर्माण कंपनी से 25 लाख रंगदारी मांगने के मामले में सात गिरफ्तार

दुमका, 09 सितम्बर (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के नक्सल प्रभावित गोपीकांदर थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कर रहे एक संवेदक के मुंशी से 25 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बुधवार को यहां बताया कि संवेदक के मुंशी भागवत राय की शिकायत पर 08 सितम्बर को संबंधित थाने में भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओ में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। इस सिलसिले में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक ठिकाने पर छापेमारी कर मुख्य आरोपी बबलू राय के साथ लोबिन लोहार, लाउस मरांडी, माईकल हांसदा, भोगेमन टुडू और फिलिप बास्की को गिरफ्तार कर लिया गया।
उल्लेखनीय है कि 07 सितम्बर को गोपीकांदर थाना क्षेत्र के तलबड़िया प्राथमिक विद्यालय में रह रहे सड़क निर्माण कम्पनी के संवेदक को मुंशी को बबलू राय ने 25 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की थी। रंगदारी की रकम नहीं देने की स्थिति में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गयी थी।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
भाजपा ने राहुल गांधी के ट्वीट को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की

भाजपा ने राहुल गांधी के ट्वीट को आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की

28 Oct 2020 | 11:26 PM

पटना 28 अक्टूबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने चुनाव के दिन महागठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील करने पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।

see more..
हेमंत सोरेन का बयान अलोकतांत्रिक एवं असंवैधानिक: दीपक प्रकाश

हेमंत सोरेन का बयान अलोकतांत्रिक एवं असंवैधानिक: दीपक प्रकाश

28 Oct 2020 | 11:21 PM

रांची, 28 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने भाजपा कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडे से खदेड़ने संबंधी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए बुधवार को कहा कि मुख्यमंत्री संवैधानिक और लोकतांत्रिक मर्यादाओं को भूल रहे हैं।

see more..
कोरोना काल में भी बिहार में वोटरों का उत्साह बरकरार, करीब 54 प्रतिशत पड़े वोट

कोरोना काल में भी बिहार में वोटरों का उत्साह बरकरार, करीब 54 प्रतिशत पड़े वोट

28 Oct 2020 | 10:05 PM

पटना 28 अक्टूबर (वार्ता) कोरोना काल में देश के पहले बिहार विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण में आज कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच संक्रमण से बचाव की हिदायतों का सख्ती से पालन करते हुए संपन्न हुए मतदान में वोटरों का उत्साह कम नहीं हुआ और लगभग 54 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर 1066 उम्मीदवार के भाग्य फैसला इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में कैद कर दिया।

see more..
image