Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दुमका : सड़क निर्माण कंपनी से 25 लाख रंगदारी मांगने के मामले में सात गिरफ्तार

दुमका, 09 सितम्बर (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के नक्सल प्रभावित गोपीकांदर थाना क्षेत्र में सड़क निर्माण कर रहे एक संवेदक के मुंशी से 25 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
थाना प्रभारी मनोज कुमार राय ने बुधवार को यहां बताया कि संवेदक के मुंशी भागवत राय की शिकायत पर 08 सितम्बर को संबंधित थाने में भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओ में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। इस सिलसिले में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए एक ठिकाने पर छापेमारी कर मुख्य आरोपी बबलू राय के साथ लोबिन लोहार, लाउस मरांडी, माईकल हांसदा, भोगेमन टुडू और फिलिप बास्की को गिरफ्तार कर लिया गया।
उल्लेखनीय है कि 07 सितम्बर को गोपीकांदर थाना क्षेत्र के तलबड़िया प्राथमिक विद्यालय में रह रहे सड़क निर्माण कम्पनी के संवेदक को मुंशी को बबलू राय ने 25 लाख रुपये रंगदारी देने की मांग की थी। रंगदारी की रकम नहीं देने की स्थिति में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी गयी थी।
सं. सतीश सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image