Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर: विशेष अभियान में 40 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर, 10 सितंबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में आसन्न विधानसभा चुनाव और पर्व-त्योहार के मद्देनजर अपराधियों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान में पुलिस ने पिछले 24 घंटे के दौरान 40 अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने गुरुवार को यहां बताया कि जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 40 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें कई शातिर भी शामिल हैं। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पांच बम और भारी मात्रा मे देशी शराब बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 12 अजमानतीय एवं नौ जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया है।
श्री भारती ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे 1187 वाहनों की जांच पड़ताल की गई। इस दौरान बिना कागजात वाले 97 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 85 हजार रुपये की राशि वसूल की गई।
सं प्रेम सतीश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image