Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार विधानसभा चुनाव : भाजपा ने तय किया ‘मिशन 220’

पटना 11 सितंबर (वार्ता) बिहार में इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एकसाथ कई रणनीति तैयार करते हुए जीत के लिए ‘मिशन 220’ का लक्ष्य तय कर दिया है।
बिहार भाजपा की शुक्रवार देर रात तक यहां हुई चुनाव संचालन समिति की बैठक के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं बिहार के उजियारपुर से सांसद नित्यानंद राय ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में 220 सीटों के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार फिर से बने इस योजना की शुरुआत आज की बैठक से हो गई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में 220 सीटों पर जीत दर्ज कर रजाग फिर से सरकार बनाएगा।
श्री राय ने कहा कि आधुनिक युग के भगीरथ नरेंद्र मोदी ने दिल्ली से जो विकास की गंगा बहाई है वह बिहार के जन-जन तक पहुंचा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गरीबों, किसानों, महिलाओं एवं सभी वर्गों में विश्वास और आस्था है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री श्री मोदी और बिहार सरकार के विकास कार्यों को लेकर राजग जाएगा।
चुनाव संचालन समिति की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़णवीस, पार्टी के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेंद्र यादव, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय के साथ ही नीतीश सरकार में भाजपा कोटे के सभी मंत्री उपस्थित थे।
उपाध्याय सूरज
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image