Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोड्डा : आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म

गोड्डा, 16 सितंबर (वार्ता) झारखंड में गोड्डा जिले के ललमटिया थाना क्षेत्र में एक आदिवासी छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है।
पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि छात्रा अपने मित्र के साथ मंगलवार शाम कहीं जा रही थी तभी ललघटुआ गांव के निकट दो से तीन की संख्या में युवकों ने छात्रा के मित्र को मार पीट करके भगा दिया। छात्रा का मोबाइल छीन कर उसे तोड़ दिया। इसके बाद युवकों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
सूत्रों ने यहां बताया कि छात्रा शौच का बहाना बनाकर वहां से किसी तरह भाग गयी। युवकों ने पीछा किया लेकिन तब तक युवती किसी घर में छिप गयी। छात्रा ने सुबह होते ही ललमटिया थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। वहीं, महागामा प्रभाग के पुलिस उपाधीक्षक डॉ. वीरेन्द्र चौधरी घटना के अनुसंधान में लगे हुए हैं। विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है।
उल्लेखनीय है कि तीन दिन पहले सरस्वती विद्या मंदिर के प्राचार्य संतोष कुमार तिवारी ने अष्टम वर्ग की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था। वहीं, एक सप्ताह पूर्व गोड्डा के एक आश्रम में साध्वी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है जिसका उद्भेदन नहीं हुआ है।
सं सतीश सूरज
वार्ता
image