Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


दरभंगा में भाजपा मीडिया प्रभारी को चाकू मार किया घायल

दरभंगा, 16 सितम्बर (वार्ता) बिहार में दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र में बुधवार को रुपये के लेन-देन को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिला मीडिया प्रभारी अमलेश कुमार झा को चाकू मार कर घायल कर दिया।
वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने यहां बताया कि रघेपुरा गांव में सूर्य मंदिर के निकट अपराधियों ने अमलेश कुमार झा को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। उन्होंने बताया कि घायल को स्थानीय अस्तपाल में भर्ती कराया गया है।
श्री बाबूराम ने बताया कि आरंभिक जांच के क्रम में इस बात का खुलासा हुआ है कि अमलेश झा तथा अभियुक्त पूर्व मुखिया रणवीर चौधरी पहले साझेदारी में ठेकेदारी करते थे। ठेकेदारी में रुपये के लेन-देन को लेकर उनके बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। पूर्व मुखिया रणवीर चौधरी पिछले कई दिनों से भाजपा नेता अमलेश झा से रुपये की मांग कर रहा था। इसी बात को लेकर आज शाम को झगड़ा हुआ जिसमें अभियुक्तों ने श्री झा को चाकू मार दिया।
श्री बाबूराम ने बताया कि इस सिलसिले में संबंधित थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की गहराई से जांच की जा रही है। घटना में शामिल अभियुक्तों की तत्काल गिरफ्तारी का आदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया है। जल्द ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image