Wednesday, Apr 24 2024 | Time 04:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बेगूसराय में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय, 18 सितंबर (वार्ता) बिहार में बेगूसराय ज़िले के नगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने पान दुकानदार समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी सहदेव सिंह का पुत्र विकास उर्फ मुंशी गुरुवार की रात हरहर महादेव चौक स्थित अपनी पान की दुकान पर बैठा हुआ था तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी दुकान पहुंचे और विकास से रंगदारी में रुपये और गुटखा की मांग करने लगे। विकास ने रुपये और गुटखा देने से मना कर दिया, तब अपराधियों ने विकास के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान नगर थाना क्षेत्र के नागदाह निवासी रामाशीष महतो का पुत्र रोशन कुमार, विकास को बचाने के लिए दुकान पर पहुंचा।
सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने इसके बाद गोलियां चलानी शुरू कर दी। गोली लगने से विकास और रोशन गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिये निजी नर्सिंग होम ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image