Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बक्सर में अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या

बक्सर, 21 सितंबर (वार्ता) बिहार में बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में अपराधियों ने सोमवार को एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गुरदास मठिया गांव निवासी अधिवक्ता किशोर कुणाल पांडेय (35) बाइक से न्यायालय जा रहे थे तभी इटाढ़ी रोड स्थित साधु बाबा मंदिर के समीप मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अधिवक्ता को बक्सर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा बरामद किया है। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।
इस बीच घटना की सूचना के बाद अधिवक्ता संघ के महासचिव गणेश ठाकुर बक्सर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मुलाकात करते हुए उन्हें सांत्वना दी तथा मुआवजे का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि अधिवक्ता के साथ हुई इस तरह की घटना बेहद निंदनीय है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस को त्वरित कार्रवाई करनी चाहिए।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image