Friday, Apr 26 2024 | Time 03:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुपौल में गांजा के साथ दो कारोबारी गिरफ्तार

सुपौल, 22 सितंबर (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले में सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने मंगलवार को गांजा के साथ दो कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया।
एसएसबी 45वीं बटालियन के समादेष्टा एच.के.गुप्ता ने यहां बताया सूचना मिली थी कि वीरपुर हवाई पट्टी में एक व्यक्ति गांजे की आपूर्ति करने वाला है। मामले की जानकारी के बाद एक विशेष टीम का गठन कर उक्त जगह के समीप घेराबंदी की गयी। हवाईपट्टी पर पहुंचने पर देखा गया कि दो व्यक्ति मोटरसाईकल के साथ कुछ सामान लेकर किसी की तलाश कर रहे है। विशेष टीम को देखते ही एक व्यक्ति फरार हो गया, हालांकि पुलिस ने पीछा कर एक को धर दबोचा। तलाशी के दौरान उक्त व्यति के पास से एक किलो गांजा बरामद किया गया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान वीरपुर निवासी रवि कुमार के रूप में की गई है।
श्री गुप्ता ने बताया कि सूचना मिली थी कि सीमा स्तम्भ संख्या201/2 के समीप गांजे की खेप नेपाल से भारतीय प्रभाग में आपूर्ति होने वाली है। मामले की जानकारी के बाद एक विशेष पेट्रोलिंग दल का गठन किया गया। इस क्रम में रानी पट्टी और हरिया धार पुल के समीप एक व्यक्ति को 950 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान वीरपुर थाना क्षेत्र निवासी अनिल कजमार के रूप में की गयी है। गिरफ्तार कारोबारियों को गांजा के साथ वीरपुर थाने को सुपुर्द कर दिया गया है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image