Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में शराब बरामद, 19 गिरफ्तार

पटना, 22 सितंबर (वार्ता) बिहार में अररिया, सुपौल, सारण और दरभंगा जिले से पुलिस ने पिछले 24 घंटों के दौरान भारी मात्रा में शराब के साथ 19 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
अररिया से मिली सूचना के अनुसार, जिले के नगर थाना क्षेत्र टॉल प्लाजा पर सोमवार की देर रात एक ट्रक से 3923 लीटर विदेशी शराब बरामद की गयी। बरामद शराब पश्चिम बंगाल के मालदह से बिहार के मुजफ्फरपुर की ओर ले जायी जा रही थी। बरामद शराब की कीमत करीब 40 लाख रुपये है। इस सिलसिले में ट्रक चालक मालदह निवासी दिलीप कुमार गिरफ्तार किया गया है।
सुपौल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के सदर थाना क्षेत्र से पुलिस 85 लीटर देशी शराब, शराब बनाने का उपकरण और बर्तन के साथ 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
छपरा से प्राप्त समाचार के अनुसार, जिले के मांझी थाना क्षेत्र जयप्रभा सेतु पर वाहन जांच के दौरान पिकअप वैन और मोटरसाइकिल पर लदी 145 लीटर विदेशी शराब, बीयर की बोतल तथा केन के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
दरभंगा से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के बहेरी थाना क्षेत्र के नरसर बंडीहुली गांव में ट्रक पर लदी 370 कार्टन शराब जब्त की गई है। मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसकी पहचान बंडीहुली गांव के अमरजीत मंडल के रूप में की गयी। वहीं, सोनकी थाना क्षेत्र में कार से एक कार्टन शराब जब्त की गयी है।
प्रेम सूरज
वार्ता
image