Friday, Mar 29 2024 | Time 11:51 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जदयू में शामिल हुए पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी करेगी

पटना 27 सितंबर (वार्ता) बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) लेने वाले श्री गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जनता दल यूनाइटेड (जदयू) में शामिल होने के बाद कहा कि वह पार्टी के सिपाही हैं और उनके चुनाव लड़ने का फैसला भी वही करेगी।
श्री पांडेय ने जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह श्री नीतीश कुमार की नीतियों और कार्यों से प्रभावित होकर जदयू में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री के तौर पर श्री नीतीश कुमार ने हर तरह से पुलिस को सहयोग दिया है और कभी भी प्रशासनिक कार्यों में हस्तक्षेप नहीं किया।
पूर्व पुलिस महानिदेशक ने कहा कि पुलिस सेवा के दौरान उन्हें जनता का प्रेम और सम्मान मिला है। पुलिस महकमे में रहते हुए जिस तरह वह जनता की सेवा कर रहे थे अब वह आगे जदयू के साथ जुड़कर उस सेवा को जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि अब आगे जैसा दल के नेताओं का आदेश होगा उसका पालन वह करेंगे ।
श्री पांडेय से जब उनके चुनाव लड़ने के संबंध में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा कि वह पार्टी के सिपाही हैं। उन्हें चुनाव लड़ना है या नहीं इसका फैसला पार्टी ही करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी जिस तरह से उनकी सेवा लेना चाहेगी वह उसके लिए तैयार हैं।
शिवा सूरज
जारी (वार्ता)
image