Sunday, Oct 25 2020 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • काबुल में आत्मघाती बम हमले में 30 की मौत
  • महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 7347 नए मामले, 184 की मौत
  • ट्रंप ने फ्लोरिडा में किया मतदान
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झारखंड भाजपा ने जसवंत सिंह के निधन पर शोक जताया

रांची, 27 सितंबर (वार्ता) झारखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है।
प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद दीपक प्रकाश ने श्री सिंह के निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सिंह का निधन अत्यंत दुःखद है। उन्होंने कहा कि देश के वरिष्ठ राजनेता एवं केंद्र की वाजपेयी सरकार में मंत्री रहे श्री सिंह का निधन देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है।
पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि श्री सिंह का जाना देश के लिए बड़ी क्षति है। वह सेना में हो या सरकार में उन्होंने पूरी लगन और निष्ठा के साथ देश की सेवा की।
कोडरमा सांसद एवं पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अन्नपूर्णा देवी ने श्री सिंह के निधन पर दुख प्रकट करते हुए कहा कि सरकार में विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने अपनी कर्तव्यनिष्ठा से एक गहरी छाप छोड़ी है। श्री सिंह पहले एक सैनिक के रूप में देश की सेवा की फिर राजनीति में भी सेवा दिया। उन्‍हें राजनीति और समाज के विषयों पर अनूठे नजरिए के लिए याद किया जाएगा।
भाजपा विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने अपनी संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि पूर्व केंद्रीय रक्षा, वित्त एवं विदेश मंत्री जसवंत जी का निधन राष्ट्र के लिए बड़ी क्षति है। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दे एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
पार्टी के संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह ने दुःख जताते हुए कहा कि श्रद्धेय अटल जी के कैबिनेट में मंत्री रहते हुए व सरकार में विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने जन-जन के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन करने में अपना प्रत्येक क्षण समर्पित कर दिया।
सतीश सूरज
वार्ता
More News
भाजपा ने कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण कर दिया: कांग्रेस

भाजपा ने कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण कर दिया: कांग्रेस

24 Oct 2020 | 10:46 PM

रांची, 24अक्टूबर (वार्ता) झारखंड प्रदेश कांग्रेस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से बिहार के लोगों के लिए निःशुल्क कोविड वैक्सीन देने की घोषणा को राजनीति प्रेरित और दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए शनिवार को कहा कि भाजपा ने वैश्विक महामारी कोरोना संक्रमण का भी राजनीतिकरण शुरू कर दिया है।

see more..
 उसको कोई ज्ञान नहीं, केवल बोलता रहता है : नीतीश

उसको कोई ज्ञान नहीं, केवल बोलता रहता है : नीतीश

24 Oct 2020 | 9:53 PM

बेगूसराय/हाजीपुर 24 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का नाम लिए बगैर उन पर निशाना साधा और कहा कि उसको कोई ज्ञान नहीं है, केवल बोलता रहता है।

see more..
image