Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में राजग की सरकार का बनना तय: तेजस्वी सूर्या

समस्तीपुर, 29 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद तेजस्वी सूर्या ने बिहार में फिर से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनने का दावा करते हुए मंगलवार को कहा कि प्रदेश का युवा एक ऐसी सरकार चाहता है जो राज्य को विकास के नये पथ पर अग्रसर कर सके।
श्री सूर्या ने समस्तीपुर स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पिछले 15 सालों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चौमुखी विकास हुआ है। बिहार को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कोसी रेलवे महासेतु आरंभ करने के साथ-साथ किसानों के हित के लिए अनेक विकास योजनाएं प्रारंभ की गयी हैं। इससे युवाओं को रोजगार मिलेगा और बिहार का विकास होगा।
सांसद ने राजद नेता तेजस्वी यादव के चुनाव के बाद राष्ट्रीय जनता दल की सरकार बनने पर 10 लाख युवाओं को रोजगार देने के बयान को बचकाना बताया है। उन्होंने कहा कि बिहार का युवा प्रदेश में स्पष्ट जनादेश वाली सरकार चाहता है जो सिर्फ राजग ही दे सकता है।
श्री सूर्या ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बिहार को दिए गए सौगात की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने दरभंगा में हवाईअड्डा और अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( एम्स) देकर मिथिलांंचल क्षेत्र में विकास के लिए नए दरवाजे खोल दिये हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे भारत शक्तिशाली और विकसित देश बना है।
इस मौके मौके पर भाजपा के प्रदेश युवा मोर्चा के अध्यक्ष दुर्गेश कुमार, भाजपा के प्रदेश महामंत्री देवेश कुमार,भाजपा जिलाध्यक्ष उपेंद्र कुमार कुशवाहा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे।
सं.सतीश सूरज
वार्ता
image