Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सारण में दो अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

छपरा़, 01 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र की पुलिस ने गुरुवार को एक महिला का चेन छीनकर भाग रहे दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मांझी थाना पुलिस को आज सूचना मिली थी कि पड़ोसी जिला सिवान के सिसवन थाना क्षेत्र से मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधी घोरहट गांव के समीप से गुजर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने अपराधियों का पीछा करना शुरू किया, जिसके बाद घोरहट गांव के स्थानीय ग्रामीणों ने बांस बल्ले से रास्ता रोक कर मोटरसाइकिल सवार दोनों अपराधियों को गिरा दिया।
सूत्रों ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों में एक अपराधी उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद का रहने वाला है। वहीं दूसरा अपराधी सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र के बसडीला गांव का निवासी है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्तौल, दो कारतूस, एक चाकू ,चार मोबाइल फोन ,51 हजार रुपए नगद , दो मास्टर चाबी और एक मोटरसाइकिल बरमद की गयी है। गिरफ्तार दोनों अपराधी सीवान जिले के सिसवन थाना क्षेत्र से एक महिला का चेन छीनकर भाग रहे थे। गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।
सं प्रेम सूरज
वार्ता
image